3 साल की बच्ची के टीबी हो गया और फिर बिना किसी दवा के ठीक हो गया

टीबी की जेसी बीमारी भी यहाँ बिना किसी दवा के बिना किसी खर्चे के ठीक हुई


आइये आज आपको सुनाते है एक ऐसे आदमी के साथ हुए अनोखे अनुभव् जिसकी 3 साल की बच्ची को टीबी की बीमारी हो गयी थी इलाज करने से भी कुछ नही हुआ और बाद में संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेते ही बिना किसी दवा के ही ठीक हो गयी एक बच्चा गायब हो गया था और बाद में खुद ही मिल गया 
khoya hua bachcha fir se mila
खोया बच्चा फिर से मिला


सवाल - नमस्कार सर
वक्ता- सर नमस्कार

सवाल - सर क्या नाम है आपका
वक्ता-  शंकर निगवाल

सवाल -  सर कहां से आए हैं आप
वक्ता- जी मध्य प्रदेश जिला धार तहसील कनवानी गांव का नाम खेड़ी बुजुर्ग है

सवाल - संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा आपने कब ली
वक्ता- 2014 में 28 जनवरी को

सवाल - सर संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेने से पहले आप क्या भक्ति साधना करते थे
वक्ता- जी संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा लेने से पहले गायत्री परिवार में जुड़ा था उसके पहले हमारे गांव में एक भाई ने बोला कि मेरे को सपना आया यहां पर हनुमानजी निकलेगा बोला तो हम उस हनुमानजी को निकालने के लिए  गड्ढा खोदा 10-12 हाथ गड्ढा खोद दिया बोनी का सीजन था तो  गड्ढा खोदते खोदते मैंने खेती-बाड़ी मजदूर मजदूरी सब कुछ छोड़ दी और गड्ढा खोदने में लग गया उस गड्ढे को खोदते- खोदते मुझे सब गांव वाले गाली देने लग गए बोले मर जाएगा भूखा खेती भी छोड़ दि| मजदूरी भी नहीं करता है क्या कर रहा है फिर वह गड्ढा खोदने से मेरी खेती मैं कुछ नहीं हुआ और कर्जा भी हो गया उल्टा उसके बाद मैं मेरे साले जी ने चिप दि मुझको संत रामपाल जी महाराज का ज्ञान सुनने के लिए वह चिप मैंने 8 रोज तक सुनी बहुत अच्छा लगा हम तो गड्ढा खोदते खोदते ही भगवान ढूंढ रहे थे तो वह ज्ञान सुनकर हमने बोला कि एक बार हमको संत रामपाल जी महाराज के पास ले चलो तो उन्होंने बोला कि मेरे पास किराया नहीं है मैं बोला कि किराया हम देंगे लेकिन आप हमको लेकर चलो फिर हमको सतलोक आश्रम में ले गए संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा ली

सवाल - सर जो भी श्रद्धालु संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेते हैं उनको आध्यात्मिक भौतिक शारीरिक मानसिक लाभ जरूर होते हैं तो क्या आपको भी लाभ प्राप्त हुए संत रामपाल जी महाराज जी से नाम दीक्षा लेने के बाद
वक्ता- जी संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेने के बाद में मुझे बहुत कुछ लाभ प्राप्त हुए पहला लाभ तो मेरी पत्नी बहुत बीमार रहती थी पेट में कुछ आंतयो में सूजन आ जाता था गट आने से कुछ बताया था डॉक्टरों ने मैंने बहुत जगह से इलाज करवाया महीने में 10,000 रुपये लगा ही देता था ऐसे बहुत से डॉक्टरों को दिखा दिया था मैंने गुजरात अस्पताल में पिपरिया अस्पताल में भी ले गया सभी अस्पतालों में मना कर देते थे कि सुधर जाएगा| फिर बड़ा ऑपरेशन भी करवाया मैंने इंदौर में उसके बाद में भी कोई तकलीफ दूर नहीं हुई जिस सभी डॉक्टरों के पास इलाज करवा करवा कर थक गया था मैं फिर संत रामपाल जी महाराज की शरण में जाने से नाम दीक्षा लेने के बाद में मात्र आशीर्वाद से ही 5 साल पुरानी बीमारी मेरी पत्नी की जो पेट की घटा की बीमारी ठीक हो गई आज संत रामपाल जी के द्वारा बताए गए भक्ति करते हैं और मेरी एक बच्ची 3 साल की थी बड़ी वाली बच्चे उसको TB की बीमारी हो गई थी और हम बहुत परेशान थे हो गए थे उससे भी 3 साल की थी और पैसा लगा लगा कर थक गए थे और उसकी बीमारी खत्म नहीं हुई थी उसके बाद मैं संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेने के बाद बिना गोली दवाई के और वो टीवी की बीमारी बिल्कुल खत्म हो गई संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेने से पहले तो मैं जो बीमारी में वह हो गया था मेरे खाने के बेला पड़ गए थे और मेरा कर्जा भी हो गया था दो ढाई लाख रुपया संत रामपाल जी महाराज  से नाम दीक्षा लेने के बाद में मुझे लाभ होना शुरू हो गया है आज मैंने मकान अच्छा बना लिया है ट्रैक्टर ले लिया और अच्छा कमा कर  खा रहा हूं संत रामपाल जी महाराज की दया से अच्छा रोटेशन चल रहा है सारे चीजों से स्वस्थ हूं मैं सर एक चीज और बताना भूल गया था मैं एक लाभ और संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेने से पहले मेरी माताजी सीढ़ी से गिर गई थी तो उनका इलाज के लिए मैंने सब दूर गया डॉक्टरों ने मना कर दिया  की बुढ़िया है क्यों इतना इलाज करवा रहा है ज्यादा इलाज मत करवा 
 ये भी पढ़े 👉

                                                       केंसर, गैंग्रीन जैसी बीमारी का मुफ्त इलाज | सद्भगति से जहां विज्ञान भी फेल है

केंसर, गैंग्रीन जैसी बीमारी का मुफ्त इलाज | सद्भगति से जहां विज्ञान भी फेल है


ज्यादा दिन नहीं जीएगी मर जाएगी यह तो फिर मैंने सोचा कि जहां तक जीती है वहां तक इनका इलाज करवाएंगे तो डॉक्टर बोलता कि हम इंजेक्शन तो नहीं लगाएंगे मर जाएगी तो तू हमारे माथे पड़ेगा तो मैं बोला कि दवाई गोली तो दो तो वह देते लेकिन इंजेक्शन नहीं लगाते उसके बाद में संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा दिलाने के बाद में मेरी माता जी ठीक हो गई और चल फिर रही है आज 4 साल हो गए हैं उनको नाम लिए बहुत अच्छी हो गई मेरी माता जी एक और  लाभ और मैं नाम दीक्षा लेने के बाद में मेरा छोटा लड़का रोज मेरे साथ सोता था मैं सुबह 6:00 बजे फ्रेश होने गया और वापस आते आते मेरे लड़का बिस्तर से गायब हो गया बिस्तर से गायब होने के बाद हमने हर जगह ढूंढ लिए परेशान हो गए मैंने सोचा कि संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेने के बाद में परेशानी तो नहीं आती फिर मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है मैंने आश्रम में फोन करवाया रमेश भगत जी से तो उन्होंने बोला कि माला जाप करो माला जाप करने से आपका लड़का मिल जाएगा तो फिर मैंने दो तीन माला जाप करने के बाद में फिर भी नहीं मिला दिन को सुबह 6:00 बजे से लड़का नहीं मिल रहा था दिन के 12:00 बज गए थे ढूंढते ढूंढते 12:00 बजे तक 3-4 माला कर ली मैंने संत रामपाल जी को मैं दंडवत प्रणाम करने गया  दंडवत प्रणाम करने के बाद में गुरु जी को बोला मेरे को मेरा बेटा चाहिए मैं कुछ नहीं जानता इतना मैंने बोला और बाहर निकला तो तुरंत मुझे मेरे लड़का मिल गया बाहर बैठे ही मिला मैंने संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेने के बाद मेरे लड़की की बीमारी ठीक हो गई मेरी पत्नी की बीमारी ठीक हो गई मेरे माताजी नहीं चल रही थी वह ठीक हो गई मेरा बच्चा खो गया था वह भी मिल गया और सारे चीजों से अभी हम सुख शांति मैं है पूरा परिवार

सवाल - सर संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लेने के बाद आपको बहुत सारे लाभ प्राप्त हुए तो जो श्रद्धालु आज आपको देख रहे हैं आप उनको  क्या संदेश देना चाहेंगे
वक्ता- संदेश तो क्या देना चाहता हूं मैं सबसे प्रार्थना करता हूं कि बहुत से चैनल पर सत्संग आता है संत रामपाल जी महाराज का पहले तो साधना चैनल एक ही चैनल पर आता था अब तो बहुत से चैनलों पर सत्संग आता है और वहां पर पट्टी चलती है मोबाइल नंबर आते हैं उस पर फोन लगाकर संपर्क करके सभी आप संत रामपाल जी महाराज से नाम दीक्षा लीजिए और अपना कल्याण करवाएं मानुष जन्म बार-बार नहीं मिलता है यह पूर्ण परमात्मा की भक्ति बता रहे हैं

सवाल - धन्यवाद सर
वक्ता- सत साहिब


 


ऐसे ही अनोखे अनुभव पढ़ने सुनने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ, हमारी वेबसाइट पर आपको रोज नए अनुभव पढ़ने को मिलते है और ये सारे अनुभव वास्तविक है ओर आम लोगो के है हो सकता है उनमें से कोई आप के आस पास का ही हो जिसे आप जानते भी हो ताकि पुष्टि भी कर सकें
कैंसर का मुफ्त इलाज संभव है टीबी एड्स जैसी सभी घातक बीमारियां पलक झपकते ही समाप्त होती है भूत प्रेत बाधाए आस पास फटकती भी नही है कंगाली से मुक्ति मिलती है आर्थिक स्थिति सामान्य होने लगती है ये सारे चमत्कार सम्भव है सिर्फ सद्भगति से 
अगर आपके दिमाग मे ये विचार आ रहा हो कि भगति तो हम करते है सभी करते है पर फायदा नही मिल रहा तो इसलिए हमें आपको बताना चाहते है कि हमने सद्भगति शब्द लिखा है जिसका मतलब है प्रमाणित भगति, प्रमाणित कहा से, जी हां पवित्र वेदों और पवित्र गीताजी में जो भगति कहि गयी है उसी को करने से लाभ पूर्ण मिलता है सन्त रामपाल जी वही सत्य भगति दे रहे है बाकी पूरा समाज सिर्फ बढ़ो से सुनी सुनाई बाते से भगति में लगा है जो कि पूर्ण परमात्मा की नही है तो लाभ भी खुद ही नही मिलेगा।
सन्त रामपाल जी के ज्ञान को सुने उनके पवित्र संत्संग आप यूट्यूब पर सुन सकते है
संत रामपाल जी महाराज के सत्संग 

Post a Comment

0 Comments